Thursday, May 2, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

देश का राजा नही बदलेगा बीमारियो का प्रकोप रहेगा…


फसलों के भाव में तेजी

बारिश इस वर्ष अच्छी होगी

निप्र :-  डॉ.प्रदीप बाफना

बड़ावदा : नगर से 8 किमी दूर उज्जैन जिले की खाचरोद तहसील का गांव गोठड़ा माताजी है यह गांव माताजी के नाम से जुड़ा होकर प्रसिद्ध है। महिषासुरी मर्दिनी माताजी मंदिर में नवरात्री के दौरान श्रदालुजनो का तांता लगा रहता है।प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी नवरात्री में यहां सप्तदिवसीय नौ चण्डी महायज्ञ पंडित कपिल पौराणिक के आचार्यत्व में बुधवार रामनवमी को सम्पन्न हुवा मंदिर प्रांगण से ज्वारा वाडी मलेनी तट तक निकली।माताजी के पंडा नागूलाल चौधरी ने भरी दोपहरी में मलेनी तट से भविष्यवाणी की।इस दौरान हजारों हजारों की संख्या में श्रदालुजनों की भीड़ देखी गई।

भविष्यवाणी के दौरान माहोल बिल्कुल शांत हो जाता है।

यह भविष्यवाणी की

इस वर्ष पानी वैसाख में बहुत हे अग्नि का प्रकोप व गर्मी ज्यादा रहेगी सात मावठा होगा पहली बोवनी बैठते आषाढ़ से पूनम तक दूसरी बोवनी आधा आषाढ़ से रहेगी।सावन भादवा में बारिश अच्छी रहेगी फागन में ओलावृष्टि जेठ में हवा आंधी का प्रकोप गेहूं मेथी चना की फसल में भाव तेजी रहेगी इसी तरह प्याज ओर लहसुन के भाव में तो बहुत तेजी रहेगी। वैसाख से आषाढ़ में बीमारी का प्रकोप बहुत रहेगा महावीर हवन (धर्म ध्यान)से शांति मिलेगी! लाल चीजों में तेजी रहेगी। कुवार में बीमारी बहुत बड़ेगी। दुर्घटनाएं बहुत होगी।कलयुग पुण्य से चल रहा है बेटा बाप को मार रहा है बहनों की इज्जते लूटी जा रही हे अंधकार चल रहा है।धर्म ध्यान करे। धान पानी की व्यवस्था रखे।
सोना में तेजी रहेगी चांदी तो ठीक रहेगी।राजनीति के सवाल पर बार बार पूछने पर माताजी ने कहा राजा तो यही रहेगा। इस पर जय श्री राम के नारों से प्रांगण गूंज उठा।संचालन जितेंद्र सिंह पंवार ने किया।
इस अवसर पर उज्जैन सांसद प्रत्याशी अनिल फिरोजिया आलोट विधायक चिंतामण मालवीय खाचरोद विधायक तेज बहादुर सिंह चौहान जिला पंचायत प्रतिनिधि शंभूसिंह चंद्रवंशी मंडल अध्यक्ष महेंद्र सिंह दादू जनपद पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि हेमराज हाड़ा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles